कलयुगी पिता बना हैवान...अपने 2 बच्चों और पत्नी को गला दबाकर मार डाला, परिजनों में मचा हाहाकार

Edited By Swati Sharma, Updated: 07 Dec, 2023 12:49 PM

father strangled his wife and two children to death

बिहार के मोतिहारी जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पर एक कलयुगी पिता ने अपने 2 बच्चों और पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर फरार हो गया। वहीं, इस घटना के बाद मृतका के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां पर एक कलयुगी पिता ने अपने 2 बच्चों और पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर फरार हो गया। वहीं, इस घटना के बाद मृतका के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

गाड़ी की मांग करते थे ससुराल वाले
जानकारी के मुताबिक, मामला जिले घटना केसरिया थाना क्षेत्र का है। मृतकों की पहचान केसरिया थाना क्षेत्र के रामाज्ञा गांव निवासी रेणु देवी (25) और उसके दो बच्चे राजकपूर (6) और ऋषव (2) के रूप में हुई है। मृतका के पिता हरेंद्र राय ने बताया कि बेटी रेणु देवी (25) की शादी केसरिया थाना क्षेत्र के रामाज्ञा गांव निवासी हरेंद्र राय के साथ 2018 में हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद से उसके ससुराल वालों ने गाड़ी की मांग शुरू कर दी थी, जिसे दे पाना मुश्किल था। इस वजह से उसके ससुराल वाले अक्सर उसके साथ मारपीट करते थे। बुधवार की सुबह भी दोनों के बीच विवाद हुआ। इसके बाद रेणु ने इसकी सूचना अपने मायके वालों को दी।

PunjabKesari

जांच में जुटी पुलिस
मृतका के पिता ने बताया कि जब वह रेणु के ससुराल पहुंचे तो रेणु और उसके दोनों बेटों का शव एक ही बेड पर पड़ा हुआ था। इसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। इधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया तथा मामले की जांच कर रही है। वहीं, तीनों की हत्या रस्सी से गला घोंटकर की गई है। घटना के बाद मृतका के ससुराल के सभी सदस्य फरार हैं। इस वारदात की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। मृतका के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।मृतका के पिता ने पति समेत सात अन्य लोगों को आरोपित करते हुए थाना में आवेदन दिया है। बताया जा रहा है कि हत्यारोपी पति अरविंद यादव पहले से ही आपराधिक पृष्ठभूमि का है। उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं।

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!