"जब बड़ी-बड़ी कंपनियां प्रदेश में आती हैं तो रोजगार पैदा होता है", बिहार में हुए इन्वेस्टर्स मीट पर बोले गिरिराज सिंह

Edited By Swati Sharma, Updated: 20 Jul, 2024 12:16 PM

giriraj singh said this on the investors meet held in bihar

बिहार की राजधानी पटना में 19 जुलाई को पहली बार टेक्सटाइल इन्वेस्टर्स मीट (Textile Investors Meet) का आयोजन किया गया। वहीं, बेगूसराय सांसद सह केंद्रीय टेक्सटाइल कपड़ा मंत्री गिरिराज सिंह ने राज्य में हुए इन्वेस्टर्स मीट पर कहा कि मैं बिहार सरकार और...

पटना: बिहार की राजधानी पटना में 19 जुलाई को पहली बार टेक्सटाइल इन्वेस्टर्स मीट (Textile Investors Meet) का आयोजन किया गया। वहीं, बेगूसराय सांसद सह केंद्रीय टेक्सटाइल कपड़ा मंत्री गिरिराज सिंह ने राज्य में हुए इन्वेस्टर्स मीट पर कहा कि मैं बिहार सरकार और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धन्यवाद दूंगा कि उन्होंने इंवेस्टर्स मीट की।

"बिहार का ये सौभाग्य है कि.."
गिरिराज सिंह ने कहा कि जब बड़ी-बड़ी कंपनियां प्रदेश में आती हैं तो रोजगार पैदा होता है... बिहार का ये सौभाग्य है कि केंद्र और बिहार दोनों में NDA की सरकार है। केंद्रीय मंत्री ने दावा किया कि आने वाले दिनों में कई इन्वेस्टर्स बिहार आएंगे। वहीं, बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने राज्य में हुए इन्वेस्टर्स मीट पर कहा कि बिहार सरकार ने जो पॉलिसी बनाई है वह उद्योगपतियों के लिए काफी अनुकूल है। बिहार सरकार इनके उत्पाद को खुद खरीदेगी। यहां जो इंडस्ट्री लगेगी उसका माल सरकार खरीदे यह बहुत बड़ा आकर्षण है, साथ ही सभी सुविधाएं भी उपलब्ध करा रहे हैं।

बता दें कि टेक्सटाइल्स इन्वेस्टर्स मीट में देश भर से कई बड़े उद्योगपति शामिल हुए। इस मीट का उद्घाटन केंद्रीय टेक्सटाइल मंत्री गिरिराज सिंह, डिप्टी सीएम विजय सिन्हा और बिहार सरकार में उद्योग मंत्री नीतीश मिश्रा ने किया था।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!