कोरोना की तीसरी लहर को लेकर सरकार सतर्क, जनता को भी रहना होगा जागरूकः सुशील मोदी

Edited By Ramanjot, Updated: 24 Aug, 2021 09:44 AM

government alert about third wave of corona sushil modi

सुशील मोदी ने सोमवार को सोशल नेटवकिर्ंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा कि देश में 160 दिन बाद कोरोना संक्रमण के नए केस सबसे कम मिले हैं, लेकिन तीसरी लहर का खतरा टला नहीं है। उन्होंने कहा कि लोगों को मास्क लगाने, सफाई रखने और दूरी बरतने जैसे...

पटनाः बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर की आशंका को देखते हुए सरकार पूरी तरह सतर्क है लेकिन जनता को भी अपनी जिम्मेदारी के प्रति ज्यादा जागरूक रहना होगा।

सुशील मोदी ने सोमवार को सोशल नेटवकिर्ंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा कि देश में 160 दिन बाद कोरोना संक्रमण के नए केस सबसे कम मिले हैं, लेकिन तीसरी लहर का खतरा टला नहीं है। उन्होंने कहा कि लोगों को मास्क लगाने, सफाई रखने और दूरी बरतने जैसे कोविड-नियमों का पालन करने में जरा भी लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए।

भाजपा सांसद ने कहा कि नेशनल इंस्टीच्यूट आफ डिजास्टर मैनेजमेंट ने इस साल अक्टूबर में कोरोना की तीसरी लहर की आशंका प्रकट की है। गृह मंत्रालय की एक समिति ने प्रधानमंत्री कार्यालय को संक्रमण का खतरा बढने को लेकर सतर्क किया है। उन्होंने कहा, 'अगली लहर से बच्चों के संक्रमित होने की आशंका को देखते हुए सरकार 23000 करोड़ का पैकेज जारी कर चुकी है, ताकि बच्चों के लिए आइसीयू, बेड और आक्सीजन की कमी न पड़े।'

मोदी ने कहा कि अनलॉक की प्रक्रिया तेज होने और त्योहारों की शुरुआत के साथ यदि भीड़ बढी, तो संक्रमण बढ सकता है, इसलिए जनता को भी अपनी जिम्मेदारी के प्रति ज्यादा जागरूक रहना होगा। उन्होंने कहा कि जिन्होंने वैक्सीन की दूसरी डोज नहीं ली है, उन्हें समय पर टीका लेना चाहिए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!