भागलपुर के कहलगांव में धरने पर बैठे लोगों ने एनएच 80 को किया जाम...जानिए वजह

Edited By Ramanjot, Updated: 24 Mar, 2022 05:17 PM

people sitting on dharna in bhagalpur s kahalgaon blocked nh 80

जाम कर रहे प्रदर्शनकारियों ने बताया कि क्षेत्र में आधा दर्जन से भी अधिक स्कूल हैं और प्रतिदिन बच्चों को जाम लगने के कारण स्कूल जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। दूसरी तरफ सड़क भी खराब है। जिससे उड़ने वाली धूल के कारण बच्चे लगातार...

भागलपुरः बिहार में भागलपुर के कहलगांव में एनएच 80 पर पकड़तल्ला के पास आम लोग धरने पर बैठ गए हैं। लोगों ने एनएच को पूरी तरह से जाम कर दिया है। धरना के कारण एनएच पर 10 किलोमीटर से भी लंबा जाम लग गया है। जिससे राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

PunjabKesari

जाम कर रहे प्रदर्शनकारियों ने बताया कि क्षेत्र में आधा दर्जन से भी अधिक स्कूल हैं और प्रतिदिन बच्चों को जाम लगने के कारण स्कूल जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। दूसरी तरफ सड़क भी खराब है। जिससे उड़ने वाली धूल के कारण बच्चे लगातार बीमार पड़ते हैं। लेकिन सरकार और जिला प्रशासन इस पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। वही सड़क खराब रहने के कारण आय दिन कई घटनाएं घटती रहती है। उसके बावजूद भी जिला प्रशासन के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

PunjabKesari

आम जनता और छात्रों के अभिभावकों का कहना है कि जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए कोई ठोस कदम उठाएं। जिससे बच्चे समय पर स्कूल जा सके और समय से घर वापस आ सके। वहीं जाम को देखते हुए थाना प्रभारी, कहलगांव अनुमंडल पदाधिकारी कहलगांव और पुलिस बल मौके पर पहुंचकर आम लोगों को समझा बुझाकर प्रदर्शन को बंद करवाया तब जाकर यातायात बहाल हुई।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

Match will be start at 01 Jul,2022 04:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!