औरंगाबाद में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 4 लोगों की दर्दनाक मौत, परिजनों में पसरा मातम

Edited By Swati Sharma, Updated: 15 Feb, 2023 10:23 AM

tragic death of 4 people in two separate road accidents in aurangabad

पुलिस सूत्रों ने बताया कि नगर थाना क्षेत्र के ओवरब्रिज के समीप अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार 2 युवकों को रौंद दिया. जिससे घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई। घटना इतनी भयावह थी कि युवकों की बाइक लगभग दो किलोमीटर तक एनएच-19 पर घसीटती रही और चालक ट्रक...

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद जिले में मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 19 (जीटी रोड) पर 2 अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 4 युवकों  की मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।        

परीक्षा दिलाने जा रहे थे दोनों
पुलिस सूत्रों ने बताया कि नगर थाना क्षेत्र के ओवरब्रिज के समीप अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार 2 युवकों को रौंद दिया. जिससे घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई। घटना इतनी भयावह थी कि युवकों की बाइक लगभग दो किलोमीटर तक एनएच-19 पर घसीटती रही और चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। मृतक युवकों में एक की पहचान रोहतास जिले के डिहरी ऑन-सोन निवासी संजय चौधरी के रूप में की गई है जबकि दूसरे की पहचान नहीं हो सकी है। बताया जा रहा है कि संजय अपने मित्र के साथ शिवगंज अपने ससुराल किसी को परीक्षा दिलाने जा रहा था लेकिन ससुराल पहुंचने से पहले संजय एवं उसके मित्र की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते आस- पास लोगों की भीड़ जुट गई और इसकी सूचना नगर थाना पुलिस को दी गई। घटना के बाद से ओवरब्रिज पर एक घंटा तक जाम रहा। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने शव को पोस्टमाटर्म के लिए सदर अस्पताल भेजा।      

ट्रक-बाइक की टक्कर में 2 किशोरों की मौत
वहीं दूसरी घटना में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 19 पर भेड़यिा गांव के समीप मंगलवार की दोपहर डेढ़ बजे ट्रक-बाइक की टक्कर में 2 किशोरों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान अंकोरहा थाना क्षेत्र के तपेश्वर पाल के पुत्र संतोष पाल एवं अवधेश शर्मा के पुत्र चंदन शर्मा के रूप में की गई है। बताया जाता है कि संतोष एवं चंदन अंकोरहा से मदनपुर किसी काम से जा रहे थे लेकिन भेड़यिा गांव के समीप एक ट्रक उन्हे रौंदते हुई भाग निकली। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया मगर इलाज के दौरान चिकित्सकों ने चंदन शर्मा को मृत घोषित कर दिया, जबकि संतोष की स्थिति को गंभीर देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। इलाज के लिए ले जाने के क्रम में संतोष की भी मौत हो गई। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!