"उद्धव की शिवसेना के लिए किस मुंह से वोट मांगेंगे नीतीश", आदित्य से मुलाकात को लेकर सुशील ने किया कटाक्ष

Edited By Ramanjot, Updated: 24 Nov, 2022 10:18 AM

with what mouth will nitish seek votes for uddhav s shiv sena sushil

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने बुधवार को बयान जारी कर कहा कि जिस शिवसेना (उद्धव गुट) ने मुंबई में बिहार और उत्तर भारत के लोगों का लगातार अपमान किया, उसके पक्ष में वोट मांगने नीतीश कुमार और तेजस्वी प्रसाद यादव किस मुंह से जाएंगे।...

पटनाः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने शिवसेना (उद्धव) नेता आदित्य ठाकरे की बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव से मुलाकात को लेकर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार एवं तेजस्वी यादव बिहार और उत्तर भारत के लोगों का अपमान करने वाले शिवसेना के पक्ष में वोट मांगने किस मुंह से जाएंगे।

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने बुधवार को बयान जारी कर कहा कि जिस शिवसेना (उद्धव गुट) ने मुंबई में बिहार और उत्तर भारत के लोगों का लगातार अपमान किया, उसके पक्ष में वोट मांगने नीतीश कुमार और तेजस्वी प्रसाद यादव किस मुंह से जाएंगे। उन्होंने कहा कि आदित्य ठाकरे मुंबई महानगर पालिका के चुनाव में शिवसेना के लिए बिहार के लोगों का वोट सुनिश्चित करने आए हैं लेकिन इसका कोई लाभ नहीं मिलेगा।

सुशील मोदी ने कहा कि बाला साहब ठाकरे के आदर्शों पर चलने वाली वास्तविक शिवसेना (शिंदे-गुट) भाजपा के साथ सरकार चला रही है और जनता उसके साथ है। उन्होंने कहा कि उद्धव गुट वाली शिवसेना जब वीर सावरकर का अपमान करने वाली कांग्रेस के साथ है तब नीतीश कुमार बताएं कि वे किसके साथ खड़े होंगे। राहुल गांधी भूल गए कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने सावरकर पर डाक टिकट जारी किया था।

भाजपा सांसद ने कहा कि विपक्षी एकता का जो चूल्हा नीतीश कुमार ने जलाया था, उस पर कोई खिचड़ी नहीं पकी और आग भी ठंडी पड़ गई इसलिए वे हिमाचल और गुजरात नहीं गए। नीतीश गुजरात के पाटीदार समाज पर अपने प्रभाव का दावा करते हैं जबकि यह समाज पूरी तरह भाजपा के साथ है। वे गुजरात जाने की हिम्मत नहीं कर पाए। उन्होंने कहा कि आदित्य ठाकरे और तेजस्वी यादव का मिलना दो वंशवादी दलों के राजकुमारों की पिकनिक पार्टी से ज्यादा कुछ नहीं है।

Related Story

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!