"मजबूत बनकर उभरेगा इंडिया गठबंधन", शत्रुघ्न सिन्हा का दावा- भाजपा ने अपनी विश्वसनीयता खो दी है

Edited By Ramandeep Sodhi, Updated: 30 Sep, 2024 05:18 PM

india alliance will emerge stronger  shatrughan sinha

शत्रुघ्न सिन्हा ने कुछ साल पहले भाजपा से अपना तीन दशक पुराना नाता तोड़ लिया था। सिन्हा ने संवाददाताओं से कहा, "भाजपा ने अपनी विश्वसनीयता खो दी है। इसके नेता इस बात से वाकिफ हैं, भले ही वे इसे स्वीकार न करें। इसलिए वे वास्तविक मुद्दों से लोगों का...

पटना: तृणमूल कांग्रेस (TMC)  के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने सोमवार को उम्मीद जताई कि उनकी पार्टी जिस 'इंडिया' गठबंधन का हिस्सा है, वह जम्मू-कश्मीर, हरियाणा, महाराष्ट्र और झारखंड में विधानसभा चुनाव जीतेगी। अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा ने यह भी दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने "अपनी विश्वसनीयता खो दी है" और वह वास्तविक मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है। 

"भाजपा ने अपनी विश्वसनीयता खो दी"
शत्रुघ्न सिन्हा ने कुछ साल पहले भाजपा से अपना तीन दशक पुराना नाता तोड़ लिया था। सिन्हा ने संवाददाताओं से कहा, "भाजपा ने अपनी विश्वसनीयता खो दी है। इसके नेता इस बात से वाकिफ हैं, भले ही वे इसे स्वीकार न करें। इसलिए वे वास्तविक मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए तरह-तरह की बयानबाजी करते रहते हैं।" कांग्रेस में कुछ समय रहने के बाद तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए पश्चिम बंगाल के आसनसोल के सांसद ने कहा, "मुझे लगता है कि 'इंडिया' गठबंधन, जिसने पहले ही अपनी छाप छोड़ दी है, आने वाले दिनों में और मजबूत बनकर उभरेगा। हमारे सहयोगी दल जम्मू-कश्मीर, हरियाणा, महाराष्ट्र और झारखंड के विधानसभा चुनावों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।" 

बिहार की राजधानी पटना में जन्मे शत्रुघ्न सिन्हा ने सिलीगुड़ी में नौकरी चाहने वालों पर हाल ही में हुए हमले की निंदा की, लेकिन इस बात पर जोर दिया कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी सरकार द्वारा इस मामले में "पर्याप्त कार्रवाई" की गई है। उन्होंने कहा, "मैं इस तथ्य पर भी जोर देना चाहूंगा कि ऐसी विसंगतियों के बावजूद, बिहारी प्रवासी पश्चिम बंगाल में बिना किसी डर के रहते हैं। उनकी संख्या स्थानीय बंगालियों के बाद वहां दूसरे नंबर पर है। दोनों प्रदेश के लोग भाईचारे की भावना से वहां रहते हैं। मेरा अपना लोकसभा क्षेत्र सद्भाव की एक शानदार मिसाल है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!