आर्थिक पिछड़ेपन का असली गुनहगार है लालू परिवार, समाजवाद का मुखौटा लगाकर स्थापित किया भ्रष्टाचार का कीर्तिमान: जदयू

Edited By Ramanjot, Updated: 26 Aug, 2024 11:15 AM

lalu family is the real culprit of economic backwardness umesh kushwaha

बिहार जदयू के अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने रविवार को बयान जारी कर कहा कि बिहार के आर्थिक पिछड़ेपन का असली गुनाहगार लालू प्रसाद यादव एवं उनका परिवार है। लालू परिवार ने अपनी तिजोरी भरने के लिए बिहार के सरकारी खजाने को खाली कर दिया, जिसका खामियाजा...

पटना: जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय जनता दल (RJD) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) एवं उनके परिवार पर समाजवाद का मुखौटा लगाकर भ्रष्टाचार का कीर्तिमान स्थापित करने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि राज्य के आर्थिक पिछड़ेपन का असली गुनाहगार लालू परिवार है।

बिहार जदयू के अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने रविवार को बयान जारी कर कहा कि बिहार के आर्थिक पिछड़ेपन का असली गुनाहगार लालू प्रसाद यादव एवं उनका परिवार है। लालू परिवार ने अपनी तिजोरी भरने के लिए बिहार के सरकारी खजाने को खाली कर दिया, जिसका खामियाजा प्रदेश की 14 करोड़ जनता आज भी भुगत रही है। उन्होंने कहा कि लालू-राबड़ी के शासनकाल में हुए अनेकों घोटाले और लाचार व्यवस्था की वजह से बिहार विकास की दौड़ में देश के बाकी अन्य राज्यों से पीछे छूट गया।

कुशवाहा ने कहा कि नीतीश सरकार पर भ्रष्टाचार का अनर्गल और आधारहीन आरोप लगाने से पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि तेजस्वी यादव के माता-पिता ने फर्जी समाजवाद का मुखौटा लगाकर देश में भ्रष्टाचार का नया कीर्तिमान स्थापित किया। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!