तेजस्वी के आरोपों पर बिफरे मंत्री नीरज बबलू, कहा- बिहार में जो अपराध होता था उसके जनक RJD के लोग थे

Edited By Swati Sharma, Updated: 24 Aug, 2024 02:39 PM

minister neeraj bablu got angry on tejashwi s allegations

बिहार के पीएचडी मंत्री नीरज कुमार बबलू ने बढ़ते अपराध पर प्रतिपक्ष और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के वरिष्ठ नेता तेजस्वी प्रसाद यादव के आरोपों पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि बिहार में जो अपराध होता था उसके जनक ही राजद के लोग थे।

​पटनाः बिहार के पीएचडी मंत्री नीरज कुमार बबलू ने बढ़ते अपराध पर प्रतिपक्ष और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के वरिष्ठ नेता तेजस्वी प्रसाद यादव के आरोपों पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि बिहार में जो अपराध होता था उसके जनक ही राजद के लोग थे।

"कांग्रेस का चेहरा सामने आ गया"
मंत्री नीरज कुमार बबलू ने कहा कि 1990 के दशक को याद कीजिए बिहार को लोग जंगलराज से जानते थे। पूरे देश में बिहार बदनाम हो चुका था, इसलिए ये सब करवाने वाले राजद के लोग थे। बढ़ते अपराध पर बोलने का कोई अधिकार उन लोगों​ को नहीं है, जितने भी घोटाले हुए राजद के लोगों ने करवाएं। जब अपहरण होता तो मुख्यमंत्री आवास में फैसला होता था कि कितने करोड़ देना है। देश में ऐसा कहीं नहीं होता था। वो दिन फिर नहीं आने देंगे। वहीं कांग्रेस पर हमला करते हुए पीएचडी मंत्री ने कहा कि कांग्रेस का चेहरा सामने आ गया है। कुकृत का चेहरा उसका साफ हो चुका है।

बता दें कि राजद नेता तेजस्वी यादव ने महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी और बढ़ते अपराध को लेकर एनडीए सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि महंगाई, बेरोजगारी और अपराध के मामले में देश भर में बिहार सबसे टॉप पर हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि नीति आयोग के सत्तत विकास सूचकांक में सबसे नीचे- बिहार, आमदनी में देश भर में सबसे कम- बिहार, गरीबी उन्मूलन में सबसे नीचे- बिहार, शून्य भुखमरी में सबसे नीचे- बिहार और गुणवत्तापूर्ण शिक्षा और लैंगिक समानता में सबसे पीछे-बिहार। उन्होंने सवाल पूछा कि आखिर इसके जिम्मेदार कौन है?"

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!