कोरोना संक्रमण से मुक्त हुए बिहार के CM तो लालू के लाल ने टेबल टेनिस में आजमाए हाथ पढ़ें Top 10 News

Edited By Nitika, Updated: 04 Aug, 2022 07:30 AM

top 10 news read top 10 news of the day

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कोरोना संक्रमण से मुक्त हो गए हैं। अब वह बिल्कुल स्वस्थ हैं। वहीं जीप को खींचते एवं धकेलने के बाद अब राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव टेबल टेनिस में हाथ आजमाते हुए दिखाई दिए।

 

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कोरोना संक्रमण से मुक्त हो गए हैं। अब वह बिल्कुल स्वस्थ हैं। वहीं जीप को खींचते एवं धकेलने के बाद अब राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव टेबल टेनिस में हाथ आजमाते हुए दिखाई दिए। ऐसी दी दिनभर की बड़ी खबरों को पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें। 

Corona संक्रमण से मुक्त हुए नीतीश कुमार
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है और अब वह बिल्कुल स्वस्थ हो गई हैं। नीतीश कुमार पिछले 26 जुलाई को कोरोना संक्रमित पाए गए थे। उन्हें 4 दिनों से बुखार था, जिसके बाद मुख्यमंत्री ने कोरोना टेस्ट करवाई, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

अब Tejashwi ने टेबल टेनिस में आजमाए हाथ
बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता क्रिकेट और मॉर्निंग वर्कआउट के तहत जीप को खींचते एव धकेलने के बाद अब टेबल टेनिस पर अपना हाथ आजमाते देखे गए।

दरभंगा के प्रोफेसर की शर्मनाक हरकतः छात्राओं से नंबर लेकर भेजता था न्यूड फोटो
बिहार के दरभंगा जिले से एक शिक्षक की शर्मनाक करतूत सामने आई है, जहां पर छात्राओं ने प्रोफेसर पर न्यूड फोटो भेजने का आरोप लगाया है। छात्राओं का कहना है प्रोफेसर नंबर लेकर रात में फोन करता था और अश्लील बातें करता था वहीं आरोपी शिक्षक का कहना है मुझे फंसाया जा रहा है।

गैस सिलेंडर फटने से एक ही परिवार के 7 लोग झुलसे
बिहार के सीवान जिले से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां गैस सिलेंडर फटने से एक ही परिवार के 7 लोग गंभीर रूप से झुलस गए। वहीं इस हादसे में 2 लोगों की स्थिति नाजुक बनी हुई है।

लगातार बढ़ रहा गंगा नदी का जलस्तर, आसपास के इलाकों के लिए बना खतरा
बिहार की राजधानी पटना में स्थित गंगा नदी का जलस्तर पिछले कुछ दिनों से लगातार बढ़ता जा रहा है, जो कि आसपास के इलाकों के लिए खतरा बना हुआ है। इतना ही नहीं तालाबों में रहने वाले सांप अब गंगा नदी में दिखाई देने लगे हैं।

इस मुस्लिम संगठन ने नीतीश को लिखा पत्र, शुक्रवार को साप्ताहिक छुट्टी की रखी मांग
बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में हक ए हिंदुस्तान मोर्चा मुस्लिम संगठन ने नीतीश कुमार से शुक्रवार को साप्ताहिक छुट्टी की मांग की है। मुस्लिम संगठन ने सरकार को पत्र लिखकर रविवार के बदले शुक्रवार को छुट्टी देने की मांग रखी है।

बिहार में बदले जा सकते हैं BJP कोटे के मंत्री
बिहार में आने वाले दिनों में सत्तारूढ़ भाजपा में संगठन और सरकार में शामिल पार्टी कोटे के मंत्रियों में बहुत कुछ बदलाव होने की संभावना है। भाजपा के सूत्रों ने मंगलवार को यहां बताया कि बहुत कुछ बदलने वाला है। संगठन और सरकार दोनों में बड़े बदलाव होंगे। |

AIMIM के इकलौते विधायक बिहार विधानसभा समिति से निष्कासित
बिहार में असदुद्दीन ओवैसी की एआईएमआईएम को और एक झटका उस समय लगा जब उसके एकमात्र विधायक को मंगलवार को विधानसभा की अल्पसंख्यक कल्याण समिति से निष्कासित कर दिया गया।

पटना की स्टार्टअप कंपनी डेंटस्क्वायर को International Excellence Award से नवाजा
बिहार की राजधानी पटना के स्टार्टअप कंपनी डेंटस्क्वायर को भारत में सर्वश्रेष्ठ डेंटल चेन के लिए इंटरनेशनल एक्सीलेंस अवार्ड से नवाजा गया। फिल्मस्टार्स सोनू सूद ने यह अवार्ड डेंटस्क्वायर को दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में आयोजित सेरेमनी में दिया।

मसौढ़ी प्रखंड में बेर्रा बराज का निर्माण लगभग पूर्ण
जल संसाधन तथा सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री संजय कुमार झा ने बुधवार को पटना जिले के मसौढ़ी प्रखंड में बेर्रा ग्राम के निकट दरधा नदी पर नवनिर्मित बेर्रा बराज और पईन के पुनर्स्थापन कार्यस्थल का निरीक्षण किया और विभागीय अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए।
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!