डबल मर्डर और डकैती की योजना बना रहे थे अपराधी, पुलिस ने हथियार सहित 7 को किया गिरफ्तार

Edited By Ramanjot, Updated: 02 Dec, 2023 10:13 AM

7 criminals planning crime arrested with weapons

पुलिस अधीक्षक योगेन्द्र कुमार ने शुक्रवार को बताया कि पिछले एक महीने में पानागाछी में एक मोटरसाइकिल की लूट, मंसूरचक थाना क्षेत्र में फाइनेंस कंपनी के कर्मी से लूटपाट और नावकोठी थाना क्षेत्र में चमरडोहा प्राथमिक स्कूल के प्रधानाध्यापक से 50 हजार रुपए...

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पानागाछी से पुलिस ने घेराबंदी कर दो लोगों की हत्या करने और डकैती की योजना बना रहे सात अपराधियों को हथियार और साढ़े तीन किलोग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक योगेन्द्र कुमार ने शुक्रवार को बताया कि पिछले एक महीने में पानागाछी में एक मोटरसाइकिल की लूट, मंसूरचक थाना क्षेत्र में फाइनेंस कंपनी के कर्मी से लूटपाट और नावकोठी थाना क्षेत्र में चमरडोहा प्राथमिक स्कूल के प्रधानाध्यापक से 50 हजार रुपए की रंगदारी मांगने जैसे वारदात अंजाम दिए गए। उन्होंने बताया कि रंगदारी मांगे जाने के विरोध में विद्यालय के शिक्षकों ने धरना प्रदर्शन किया था। कुमार ने बताया कि इन अपराधों को गंभीरता से लेते हुए अपराधियों कि गिरफ्तारी के लिए सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) और बखरी एसडीपीओ के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन किया गया। उन्होंने बताया कि जांच-पड़ताल और तकनीकी अनुसंधान में एक बात सामने आई कि इन सभी वारदातों को किसी एक गिरोह ने ही अंजाम दिया है। 

पुलिस ने स्कॉर्पियो पर सवार 7 लोगों को किया गिरफ्तार
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस टीम लगातार अनुसंधान में लगी थी कि गुरुवार आधी रात को सूचना मिली कि पानागाछी में हनुमानगढ़ी ढाला के पास एक स्कॉर्पियो पर हथियार से लैश छह-सात की संख्या में अपराधी इकट्ठा हुए हैं, जो किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने बताया कि प्राप्त सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने हनुमानगढ़ी ढाला के पास घेराबंदी कर छापेमारी की और स्कॉर्पियो पर सवार सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया। कुमार ने बताया कि तलाशी लेने पर गिरफ्तार लोगों के पास से तीन लोडेड देशी कट्टा, दो लोडेड देशी पिस्तौल, 12 कारतूस, दो मैगेजीन, साढ़े तीन किलोग्राम गांजा और पांच हजार रुपए नकद बरामद किए गए हैं। साथ ही स्कॉर्पियो को भी जब्त कर लिया गया। इसके बाद इन सात अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में बेगूसराय जिले का अंकज कुमार, मुरारी कुमार, चंदन कुमार, अविनाश कुमार और चंदन कुमार, समस्तीपुर का बसंत कुमार और पटना जिले का दिलखुश कुमार सिंह शामिल है।       

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!