देर रात सुलग उठा भागलपुर, दो पक्षों के बीच मारपीट से इलाका हुआ तनावपूर्ण, पूरा क्षेत्र पुलिस छावनी में तब्दील

Edited By Ramanjot, Updated: 12 Mar, 2022 10:59 AM

due to the fight between the two sides the subsequent area became tense

सूत्रों की मानें तो यह मामला ब्राउन शुगर पीने से मना करने का बताया जा रहा है तो कुछ लोग लड़कियों पर फवतीयां कसने की भी बात कर रहे हैं। इमरान के समर्थन में एक दर्जन से अधिक लोग जमा होकर पिटाई करने वाले युवक के घर धावा बोल घरवालों के साथ जमकर मारपीट...

भागलपुरः बिहार के भागलपुर जिले से एक परिवार को खुलेआम बेरहमी से पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो तातारपुर थाना अंतर्गत उर्दू बाजार के बरईचक लाल कोठी मोहल्ले का है। ब्राउन शुगर पीने से मना करने को लेकर लाल कोठी में गोपाल साह एवं अन्य परिवार को पूर्व डिप्टी मेयर इकबाल उर्फ बाबुल खान के बेटे व अन्य लोग गोपाल साहू के पूरे परिवार को बेरहमी से पीटा है। वायरल वीडियो में कई लोगों की बेरहमी से पिटाई हो रही है। अब मामला क्या है कोई खुलकर कुछ बताने को तैयार नहीं l

PunjabKesari

सूत्रों की मानें तो यह मामला ब्राउन शुगर पीने से मना करने का बताया जा रहा है तो कुछ लोग लड़कियों पर फवतीयां कसने की भी बात कर रहे हैं। इमरान के समर्थन में एक दर्जन से अधिक लोग जमा होकर पिटाई करने वाले युवक के घर धावा बोल घरवालों के साथ जमकर मारपीट की। इस दौरान घर से खींचकर गोपाल साह और उसके बेटे को हमलावरों ने लात घुसा और मारपीट की। बताते चलें कि पूर्व डिप्टी मेयर बाबुल खान खुद इस हमलावरों की भीड़ में शामिल थे लेकिन वह सबको छुड़ाते नजर आए हैं। गुप्त सूत्रों से पता चला है कि नए मकान बनाने के क्रम में गोपाल शाह और इमरान में नोकझोंक हुई थी शायद यही मुख्य मुद्दा हो।

PunjabKesari

इसे लेकर इलाके के लोग आक्रोशित होकर रात में गोपाल शाह के समर्थन में रोड जाम कर दिया और टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन कियाl इधर थानाध्यक्ष सुनील कुमार झा ने बताया कि दोनों पक्षों में मारपीट रास्ता विवाद और फब्तियां कसने को लेकर होने की बात सामने आ रही है। भाजपा जिला अध्यक्ष रोहित पांडे ने कहा कि 24 घंटे का समय पुलिस ने लिया है। इसी मांग पर हमलोगों ने अभी धरना समाप्त किया है। पुलिस अपने वादे से मुकरेगी तो दोबारा आंदोलन होगा।

PunjabKesari

वहीं घटनास्थल पर पहुंचकर वरीय पुलिस अधीक्षक ने जायजा लिया और मीडिया से बात करते हुए कहा कि दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। इसमें और भी जो दोषी पाए जाएंगे तो उसे भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा, छापेमारी जारी हैl साथ ही एसएसपी ने लोगों से सद्भाव बनाए रखने की अपील भी की है। 

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!