यूट्यूबर मनीष कश्यप की गिरफ्तारी के विरोध में बिहार बंद का दिख रहा असर, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ 'बिहार बंद'

Edited By Swati Sharma, Updated: 23 Mar, 2023 11:26 AM

effect of bihar bandh visible against manish kashyap s arrest

दरअसल, तमिलनाडु मामले में मनीष कश्यप की गिरफ्तारी के बाद उनके समर्थकों और राष्ट्रीय जन जन पार्टी ने बिहार बंद का ऐलान किया है। इतना ही नहीं बिहार बंद से जुड़ने के लिए सोशल मीडिया में कैंपेन चलाया गया और ट्वीट कर कहा गया कि बिहार में है तो 23 मार्च...

पटनाः बिहार के चर्चित यूट्यूबर मनीष कश्यप (Youtuber Manish Kashyap) की गिरफ्तारी के विरोध में आज यानी गुरुवार को बिहार बंद का आह्वान किया गया है। आरजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशुतोष कुमार (Ashutosh Kumar) ने इसकी घोषणा की है। वहीं बिहार बंद का असर दिखने लगा है। कई शहरों में मनीष कश्यप के समर्थक सड़कों पर उतरे गए हैं और सड़कों को जाम कर दिया हैं।

PunjabKesari

ट्वीटर पर बिहार बंद कर रहा है ट्रेंड
दरअसल, तमिलनाडु मामले में मनीष कश्यप की गिरफ्तारी के बाद उनके समर्थकों और राष्ट्रीय जन जन पार्टी ने बिहार बंद का ऐलान किया है। इतना ही नहीं बिहार बंद से जुड़ने के लिए सोशल मीडिया में कैंपेन चलाया गया और ट्वीट कर कहा गया कि बिहार में है तो 23 मार्च को अपनी उपस्थिति दर्ज कराए! बिहार से बाहर हैं तो कागज का एक टुकड़ा लीजिए। कलम लीजिए। लिखिए;। ट्विटर पर #23_मार्च_बिहार_बंद ट्रेंड भी कर रहा है। गुरुवार को सुबह 9:30 बजे तक 50 हजार ट्वीट हो चुके हैं। समर्थकों की मांग है कि सरकार मामले की निष्पक्ष जांच करवाए।

PunjabKesari

बिहार बंद का दिख रहा असर
वहीं बिहार बंद का असर दिखने लगा है। पटना, जहानाबाद, वैशाली, शेखपुरा, नालंदा और बेतिया सहित कई जगहों पर मनीष के समर्थक ने सड़कों को जाम कर दिया है और सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी के खिलाफ समर्थक  जमकर नारेबाजी कर रहे है। पुलिस प्रदर्शन कर रहे लोगों को खदेड़कर जाम खुलवाने में जुटी हुई है।

PunjabKesari

मजदूरों पर हिंसा के फेंक वीडियो चलाने का है आरोप
बता दें कि तमिलनाडु में बिहार के मजदूरों पर हिंसा के फेंक वीडियो चलाने के आरोप में यूट्यूबर मनीष कश्यप की गिरफ्तारी के लिए बिहार पुलिस तलाश रही थी, जब बीते शनिवार को पुलिस ने मनीष कश्यप के घर की कुर्की करने गई थी तो उसने आत्मसमर्पण कर दिया।

PunjabKesari
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!