लापरवाहीः झोलाछाप डॉक्टर ने नसबंदी कराने गई महिला की काट डाली पेशाब की नली और फिर...

Edited By Swati Sharma, Updated: 28 Mar, 2023 04:56 PM

fraud doctor cuts urine tube of woman who went for sterilization

जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के सकरा के बरियारपुर इलाके का है। पीड़िता समस्तीपुर के मुसरीघरारी के रहने वाले दीपक सहनी की पत्नी है। बताया जा रहा है कि 3 महीने पहले पिंकी देवी को पेट दर्द की शिकायत थी। इसको लेकर पिंकी के मायके वालों ने उसे...

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में डॉक्टरों की बड़ी लापरवाही सामने आई है, जहां पर नसबंदी कराने आई एक महिला की डॉक्टर ने गर्भाशय का ऑपरेशन करने के बजाय पेशाब की नली ही काट डाली। वहीं पीड़िता की हालत चिंताजनक बनी हुई है। महिला 23 दिसंबर 2022 को ऑपरेशन करवाने गई थी।

बंध्याकरण कराने गई थी महिला
जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के सकरा के बरियारपुर इलाके का है। पीड़िता समस्तीपुर के मुसरीघरारी के रहने वाले दीपक सहनी की पत्नी पिंकी देवी है। बताया जा रहा है कि 3 महीने पहले पिंकी देवी को पेट दर्द की शिकायत थी। इसको लेकर पिंकी के मायके वाले उसे मुजफ्फरपुर के सकरा इलाके के बरियारपुर में एक निजी नर्सिंग होम में दिखाने के लिए ले गए, जहां पर डॉक्टर ने उसे नसबंदी करवाने की सलाह दी। इसके बाद डॉक्टर ने 23 दिसंबर 2023 को नसबंदी का ऑपरेशन किया और उन्हें घर भेज दिया। घर आने के बाद महिला की हालत बिगड़ने लगी। आनन-फानन में उसे समस्तीपुर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां पर उन्हें पता चला कि ऑपरेशन के दौरान उसकी पेशाब की नली को काट दिया गया है।

जांच में जुटी पुलिस
वहीं इसके बाद महिला के परिजनों ने अस्पताल कर्मी और डॉक्टरों के सामने हंगामा करना शुरू कर दिया। पिंकी का इलाज चल रहा है, लेकिन उसकी की स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है। बता दें कि बीते सोमवार को महिला के परिजनों ने थाने में डॉक्टर और कर्मियों के खिलाफ आवेदन देकर मामला दर्ज कराया है। इस मामले में बरियारपुर ओपी सब इंस्पेक्टर ने बताया कि एक महिला द्वारा लिखित शिकायत की गई है, जिसका ऑपरेशन एक निजी नर्सिंग होम द्वारा 23 दिसंबर को किया गया था। इसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई। शिकायत के बाद जब पुलिस नर्सिंग होम पहुंची तो डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ फरार मिले। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!