मकान मालिक को किराए पर मकान देना पड़ा भारी, किराया मांगने पर दिखाया ऐसा वीडियो कि...

Edited By Nitika, Updated: 14 Apr, 2021 07:05 PM

landlord stuck on house for rent

बिहार की राजधानी पटना में मकान मालिक अपना मकान किराए पर देकर इस कदर फंसा कि जो भी इस घटना के बारे में सुन रहा है, वह अपने कानों को हाथ लगा रहा है।

 

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में मकान मालिक अपना मकान किराए पर देकर इस कदर फंसा कि जो भी इस घटना के बारे में सुन रहा है, वह अपने कानों को हाथ लगा रहा है।

दरअसल, किराएदार ने मकान मालिक की पत्नी को प्रेमजाल में फंसाकर आपत्तिजनक वीडियो बनाया। साथ ही किराया मांगने पर वीडियो को वायरल करने की धमकी भी दी। दरअसल, किराएदार कुछ दिनों से किराया देने में आनाकानी करने लगा था। इसको लेकर मकान मालिक ने कई बार उसे टोका। इसी बीच एक दिन मकान मालिक ने किराए के लिए दबाव बनाया तो किराएदार ने एक ऐसा वीडियो उसे दिखाया, जिसे देखकर उसके होश उड़ गए और वह थाने पहुंचा। मकान मालिक की पत्‍नी ने पुलिस को बताया कि किराएदार दीपक कुमार ने पहले तो उसे प्रेमजाल में फंसाया और फिर जबरन शारीरिक संबंध बना लिया।

वहीं शारीरिक संबंध बनाते समय लगातार वीडियो बनाता रहा। जब पीड़ि‍ता का पति दीपक से बकाया किराए की मांग करने पहुंचा तो मकान मालिक को उसकी पत्नी का वीडियो दिखाकर धमकी दे डाली कि अगर किराया मांगा तो यह वीडियो वायरल कर देगा। इतना ही नहीं कि वीडियो डिलीट करने के लिए किराएदार ने मकान मालिक की पत्नी से 10 लाख रुपए की मांग की। पुलिस ने बताया कि लिखित शिकायत पर आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!