पत्र के जरिए ड्रोन हमले की धमकी देने वाला गिरफ्तार, कई महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों को उड़ाने की दी थी धमकी

Edited By Nitika, Updated: 08 Mar, 2023 12:32 PM

man arrested for threatening drone attack through letter

बिहार में गया जिला की पुलिस ने पत्र लिखकर कई महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों पर ड्रोन हमले की धमकी देने के मामले में एक स्थानीय व्यक्ति को मंगलवार को गिरफ्तार किया।

 

गयाः बिहार में गया जिला की पुलिस ने पत्र लिखकर कई महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों पर ड्रोन हमले की धमकी देने के मामले में एक स्थानीय व्यक्ति को मंगलवार को गिरफ्तार किया।

गया के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि आरोपी विनीत कुमार को सिविल लाइंस थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया और उसके पास से वह मूल पत्र बरामद किया गया, जिसकी एक छाया प्रति हाल ही में हवाईअड्डे के एक अधिकारी को भेजी गई थी। पत्र में लिखा था कि होली पर यहां के अलावा वाराणसी और नयी दिल्ली के हवाईअड्डों, राष्ट्रपति भवन और प्रधानमंत्री आवास पर ड्रोन से हमला किया जाएगा।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि नीचे प्रेषकों के रूप में कई नामों का उल्लेख किया गया था। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने कबूल किया कि प्रेषक के तौर पर उसने अपने कुछ परिचितों के नामों का इस्तेमाल किया था। भारती ने बताया कि आरोपी लंबे समय से अस्थिर व्यवहार करता आ रहा है। जबलपुर समेत विभिन्न स्थानों पर दर्ज कई मामलों में उसका नाम रहा है।

भारती ने कहा कि आरोपी राज्य सिंचाई विभाग का एक पूर्व कर्मचारी है। उन्होंने कहा कि शेखपूरा जिले में एक अभियंता के रूप में अपनी तैनाती के दौरान वित्तीय अनियमितताओं के बाद आरोपी को अपनी नौकरी गंवानी पड़ी थी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!