‘राहुल गांधी बड़े नेता है, उनको डरने की क्या जरूरत?’, कांग्रेस सांसद के ईडी रेड वाले दावे पर बोले मंत्री श्रवण कुमार

Edited By Swati Sharma, Updated: 03 Aug, 2024 04:45 PM

minister shravan kumar takes a jibe at rahul gandhi s claim of ed raid

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अपने खिलाफ ईडी रेड की आशंका जताई है। वहीं, राहुल गांधी के इस दावे पर बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि राहुल गांधी बड़े नेता है, उनको डरने की क्या जरूरत है? अगर कुछ इन्होंने कुछ नहीं किया है तो डरने की जरूरत...

पटना(अभिषेक कुमार सिंह): कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अपने खिलाफ ईडी रेड की आशंका जताई है। वहीं, राहुल गांधी के इस दावे पर बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि राहुल गांधी बड़े नेता है, उनको डरने की क्या जरूरत है? अगर कुछ इन्होंने कुछ नहीं किया है तो डरने की जरूरत नहीं है। किसी भी व्यक्ति को सीबीआई हो ईडी हो उससे डरने की जरूरत नहीं है।

'हमें न्यायालय पर भरोसा है'
आरक्षण के मुद्दे पर श्रवण कुमार ने कहा कि अभी मामला सुप्रीम कोर्ट में है। बिहार की सरकार और मुख्यमंत्री ने बिल्कुल समीक्षा करके उसकी पूरी तरह से कसौटी पर निर्णय लिया है और माननीय उच्च न्यायालय का उसमें कुछ ऑब्जरवेशन है। हम लोग सुप्रीम कोर्ट में गए हैं। हम लोग आशान्वित हैं कि बिहार की जनता का अहित नहीं होगा। अभी भी हमें न्यायालय पर भरोसा है कि ठीक ढंग से काम हो।

'जो अपराध हो रहे हैं, वह दुखद'
तेजस्वी द्वारा बिहार में लॉ एंड ऑर्डर पर उठाए गए सवाल पर श्रवण कुमार ने कहा कि जो अपराध हो रहे हैं, वह दुखद है। इसकी जितनी निंदा की जाए कम है। आगे इस तरह की घटना ना हो, उसको लेकर सरकार ने समीक्षा किया है, इसके लिए सरकार पूरी तरह तैयार है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!