अब ग्रामीण स्तर पर पार्टी के संगठन को मजबूत करेगी VIP, समस्तीपुर से कार्यक्रम का हुआ आगाज

Edited By Swati Sharma, Updated: 20 Feb, 2023 11:34 AM

now vip will strengthen the party s organization at the village level

पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने बताया कि बेहद कम समय में उनकी पार्टी ने राज्य की राजनीति में अपना एक अहम स्थान बनाया है। उनकी पार्टी राज्य में एक अहम विकल्प बनकर लोगों के सामने उमरी है। समाज में ऐसे लोग जो हाशिए पर हैं, वह उम्मीद भरी...

पटना: विकासशील इंसान पार्टी अब गांव की तरफ अपना रुख करेगी। इसका उद्देश्य ग्रामीण स्तर पर पार्टी के संगठन को मजबूत करना है। पार्टी ने इसका आगाज समस्तीपुर जिले से कर भी दिया है।

पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने बताया कि बेहद कम समय में उनकी पार्टी ने राज्य की राजनीति में अपना एक अहम स्थान बनाया है। उनकी पार्टी राज्य में एक अहम विकल्प बनकर लोगों के सामने उमरी है। समाज में ऐसे लोग जो हाशिए पर हैं, वह उम्मीद भरी निगाहों से विकासशील इंसान पार्टी की तरफ देख रहे हैं। पार्टी के सुप्रीमो पूर्व मंत्री मुकेश साहनी खुद ऐसे लोगों के बीच जाकर उनके दुख दर्द को बांट रहे हैं और उनका समाधान भी निकाल रहे हैं। ऐसे में पार्टी की जिम्मेदारी लोगों के प्रति बढ़ जाती है। देव ज्योति ने यह भी कहा कि हालांकि एक राजनीतिक दल के लिए यह समय बहुत कम होता है, लेकिन जिस तरीके से राज्य के उन लोगों ने वीआईपी पर विश्वास किया है, वह पार्टी के लिए अहम है। वीआईपी पर आम जनता का ही विश्वास था कि गत विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी को इतनी अच्छी सफलता मिली। इन सब चीजों से सीख ले कर विकासशील इंसान पार्टी राज्य की राजनीति में अपना एक अलग मुकाम बनाने की कोशिश में है।

"वीआईपी राजनीति में एक मजबूत विकल्प बनकर उभरेगी"
देव ज्योति ने बताया कि राजनीतिक स्तर पर पूरे राज्य के अलावा देश के दूसरे राज्यों में भी वीआईपी पार्टी का अपना संगठन है। अब वीआईपी ग्रामीण से लेकर बूथ स्तर तक अपने आप को मजबूत करने की कवायद में जुटी हुई है। जिसका आगाज हो गया है। पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ता कड़ी मेहनत और लगन से पार्टी सुप्रीम मुकेश साहनी के संदेश को जन जन तक पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि वीआईपी राज्य की राजनीति में एक मजबूत विकल्प बनकर उभरेगी।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!