पटना के SSP का विवादित बयान, कहा- फुलवारी शरीफ में RSS की तरह दी जा रही थी ट्रेनिंग

Edited By Ramanjot, Updated: 15 Jul, 2022 06:00 PM

patna ssp s controversial statement after the arrest of suspected terrorists

पीएफआई और एसडीपीआई के कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी को लेकर पटना के सीनियर एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने कहा कि फुलवारीशरीफ में देश की एकता और भारत को इस्लामिक देश बनाने को लेकर तैयारी की जा रही थी। इसमें युवाओं को ट्रेनिंग दी जाती थी। जैसे ही इस बात...

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): संदिग्ध आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने पीएफआई की तुलना आरएसएस से कर डाली। एसएसपी ने विवादित बयान देते हुए कहा कि फुलवारी शरीफ में आरएसएस की तरह ट्रेनिंग दी जा रही थी।


पीएफआई और एसडीपीआई के कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी को लेकर पटना के सीनियर एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने कहा कि फुलवारीशरीफ में देश की एकता और भारत को इस्लामिक देश बनाने को लेकर तैयारी की जा रही थी। इसमें युवाओं को ट्रेनिंग दी जाती थी। जैसे ही इस बात की सूचना पटना पुलिस को मिली तो तुरंत छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान कई ऐसे दस्तावेज मिले है, जिससे यह साबित होता है की ये लोग देश की एकता को तोड़ना चाहते थे और भारत को इस्लामिक देश बनाना चाहते थे।

 


एसएसपी ढिल्लों ने बताया कि इन लोगों के द्वारा देश और बिहार के कई हिस्सों से युवाओं को पटना बुलाकर ट्रेनिंग भी दिया जाता था। कार्रवाई में अब तक पटना पुलिस ने 3 को गिरफ्तार किया है। इनलोगों से पूछताछ के आधार पर और जांच चल रही है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!