CBI के समक्ष पेश हुए Tejashwi तो CM नीतीश ने पंडित रामानंद तिवारी को दी भावभीनी श्रद्धांजलि, पढ़ें बिहार की 10 बड़ी खबरें

Edited By Swati Sharma, Updated: 26 Mar, 2023 06:24 AM

read 10 big news of bihar

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव नौकरी के बदले जमीन संबंधी कथित घोटाले में पूछताछ के लिए शनिवार को यहां केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो के समक्ष पेश हुए। वहीं अमर स्वतंत्रता सेनानी स्व० पंडित रामानन्द तिवारी जी की जयंती के अवसर पर आयोजित राजकीय समारोह...

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव नौकरी के बदले जमीन संबंधी कथित घोटाले में पूछताछ के लिए शनिवार को यहां केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो के समक्ष पेश हुए। वहीं अमर स्वतंत्रता सेनानी स्व० पंडित रामानन्द तिवारी जी की जयंती के अवसर पर आयोजित राजकीय समारोह में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गांधी मैदान पटना के उत्तर पश्चिम कोने पर स्थित उनकी आदमकद प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर...

Land for Job Scam: आज CBI के समक्ष पेश होंगे Tejashwi
नौकरी के बदले जमीन घोटाला मामले में बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से आज यानी गुरुवार को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) पूछताछ करेगी।  

CM नीतीश ने अमर स्वतंत्रता सेनानी स्व० पंडित रामानंद तिवारी को दी भावभीनी श्रद्धांजलि
अमर स्वतंत्रता सेनानी स्व० पंडित रामानन्द तिवारी जी की जयंती के अवसर पर आयोजित राजकीय समारोह में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गांधी मैदान पटना के उत्तर पश्चिम कोने पर स्थित उनकी आदमकद प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

9 साल पुराने केस में मंत्री गिरिराज सिंह समेत 23 लोगों को किया बरी
बिहार के मुजफ्फरपुर जिले की एमपी-एमएलए कोर्ट ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह सहित 23 लोगों को ट्रेन रोकने के मामले में बड़ी राहत देते हुए साक्ष्य के अभाव में बरी कर दिया हैं।

राहुल गांधी के सवालों पर BJP ने किया पलटवार
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने शनिवार को इस दावे को खारिज कर दिया कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मानहानि के एक मामले में सजा और बाद में अयोग्य ठहराए जाने का संबंध अडाणी समूह के मुद्दे को उठाने से जुड़ा है...

"BJP "अटल जी" की पंक्तियां करे याद 'छोटे मन से कोई बड़ा नहीं होता'"
देश के जाने माने राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने राहुल गांधी की सदस्यता समाप्त किए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि कानूनी प्रक्रिया का सम्मान करते हुए मुझे ये लगता है कि 2 साल की सजा ज्यादा है।

सुशील मोदी ने कहा- राहुल अयोग्य हो चुके हैं, उन्हें लोकसभा की कार्यवाही में नहीं लेना चाहिए था हिस्सा
राहुल गांधी के खिलाफ एक मानहानि का मुकदमा दायर करने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि कांग्रेस नेता को शुक्रवार को लोकसभा की कार्यवाही में हिस्सा नहीं लेना चाहिए था, क्योंकि सूरत की अदालत द्वारा दोषी ठहराये जाते ही वह बतौर सांसद अयोग्य हो गये थे। 

राहुल गांधी की सदस्यता समाप्त होने पर बोले शिवानंद तिवारी- पूरा प्लान करके दिलवाई गई सजा
राहुल गांधी की संसद की सदस्यता समाप्त होने के बाद आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने बयान देते हुए कहा कि ये जानबूझकर किया गया है। भारतीय इतिहास में किसी को 2 साल की सजा नहीं मिली। साथ ही कहा कि पूरा प्लान करके राहुल गांधी को सजा दिलवाई गई है। 

वाहन जांच के दौरान मोटरसाइकिल सवार 3 युवक बंदूक के साथ गिरफ्तार
बिहार में सारण जिले के मांझी थाना क्षेत्र से पुलिस ने बीते शुक्रवार को वाहन जांच के दौरान मोटरसाइकिल सवार 3 युवकों को बंदूक के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों से मिली जमानत के अनुसार, माड़ीपुर गांव के समीप पुलिस वाहन जांच अभियान चला रही थी।

जहरीली शराब से हुई मौत पर NHRC की रिपोर्ट को लेकर बिहार में सत्ता पक्ष, विपक्ष में वाद-विवाद
बिहार के सारण जिले में पिछले साल जहरीली शराब के सेवन से 40 लोगों की मौत के मामले में राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग की एक रिपोर्ट को लेकर नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली सरकार और विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी के बीच बीते शुक्रवार को तीखी नोकझोंक हुई। 

अवैध शराब का कारोबार करने के जुर्म में एक कारोबारी को 5 वर्ष का सश्रम कारावास
बिहार में दरभंगा जिले की एक अदालत ने अवैध रूप से शराब का कारोबार करने के जुर्म में शराब कारोबारी को 5 वर्ष के सश्रम कारावास की सजा सुनाई है।  

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!