'अग्निपथ' को लेकर सुपौल में बवालः अक्रोशित युवाओं ने ट्रेन में लगाई आग, मौके पर मची अफरा-तफरी

Edited By Ramanjot, Updated: 17 Jun, 2022 11:20 AM

ruckus in supaul over agneepath scheme

अक्रोशित छात्रों ने सदर बाजार के लोहिया नगर चौक ढाला के समीप सड़क पर आगजनी करते हुए जमकर बवाल काटा। इस दौरान युवाओं ने ट्रेन को रोककर उसमें आग भी लगा दी। इतना ही नहीं शहर के विभिन्न भागों में तोड़फोड़ भी की गई, जिसके बाद मौके पर बड़ी संख्यां में...

सुपौलः बिहार में अग्निपथ योजना के खिलाफ युवाओं का प्रदर्शन तीसरे दिन भी जारी है। इसी बीच सुपौल सदर बाजार में युवाओं ने अग्निपथ का विरोध करते हुए सड़क जाम और प्रदर्शन किया। इस दौरान आक्रोशित युवाओं ने ट्रेन में भी आग लगा दी।


PunjabKesari

अक्रोशित छात्रों ने सदर बाजार के लोहिया नगर चौक ढाला के समीप सड़क पर आगजनी करते हुए जमकर बवाल काटा। इस दौरान युवाओं ने ट्रेन को रोककर उसमें आग भी लगा दी। इतना ही नहीं शहर के विभिन्न भागों में तोड़फोड़ भी की गई, जिसके बाद मौके पर बड़ी संख्यां में वहां पुलिस बल की तैनाती कर दी गई। प्रदर्शन के कारण बाजार में करीब दो घंटे तक अफरा-तफरी का माहौल रहा। हालांकि सूचना मिलते ही घटना स्थल पर डीएम कौशल कुमार, एसपी डी अमरकेश सहित स्थानीय एसडीओ, डीएसपी और तमाम प्रशासनिक पदाधिकारी पहुंच गए।

PunjabKesari

पुलिस ने नाराज छात्रों को खदेड़कर भगाया, जिसके बाद ट्रेन में लगी आग को दो दमकल की गाड़ियों की मदद से बुझाया गया। प्रशासन की टीम ने बाजार घूमकर प्रदर्शनकारियों को तितर बितर किया। मौके पर मौजूद डीएम कौशल कुमार ने बताया की सभी प्रदर्शनकारियों की पहचान कर ली गई है। उनके विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी भी की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!