जन विश्वास यात्रा के दौरान भागलपुर में बोले तेजस्वी- नए बिहार में सभी को मिलेगी तरक्की, होगा विकास

Edited By Nitika, Updated: 28 Feb, 2024 11:25 AM

statement of tejashwi in bhagalpur during jan vishwas yatra

बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष नेता एवं राज्य के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने यहां कहा कि उनकी पार्टी नया बिहार बनाना चाहती है, जहां विकास एवं तरक्की की बात हो और सभी को सम्मान मिले।

 

भागलपुरः बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष नेता एवं राज्य के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने यहां कहा कि उनकी पार्टी नया बिहार बनाना चाहती है, जहां विकास एवं तरक्की की बात हो और सभी को सम्मान मिले।

तेजस्वी यादव ने अपने जन विश्वास यात्रा के क्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पटना में तीन मार्च को आयोजित महागठबंधन के जन विश्वास महारैली से एक नया बिहार बनाने का आगाज होगा। क्योंकि एक साथ मिलकर चलने वाले हमारे पलटू चाचा ने फिर से हमें धोखा देने का काम किया। वैसे पलटू चाचा का धोखा देना कोई नई बात नहीं है। वे अब बुजुर्ग हो चुके हैं और उनसे बिहार चलने वाला नहीं है। सभी मिलकर नया बिहार बनाएंगे।

पूर्व उप मुख्यमंत्री ने कहा, 'हमने पलटू चाचा के साथ रहकर 17 महीने में बिहार के विकास और तरक्की के लिए हर क्षेत्रों में तेजी से काम किया है। केवल नियोजन के क्षेत्र में 5 लाख लोगों को सरकारी नौकरी दी गई है। यदि कुछ और समय मिलता तो दस लाख लोगों को नौकरी देने का अपना वादा पूरा कर लेता। लेकिन पलटू चाचा नीतीश कुमार मेरी बढ़ती लोकप्रियता से घबरा गए और हमें बीच में ही छोड़कर राजग में जा मिले।' वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि राजग सरकार में कमरतोड़ महंगाई से आम जनता परेशान है और सरकार की कारगुजारी से उब चुकी है। इसलिए 2024 के आम चुनाव में फिर से सत्ता पर काबिज होने के लिए राजग सरकार ईडी, इनकम टैक्स और सीबीआई के द्वारा महागठबंधन के लोगों के यहां छापा मरवा रही है।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि छापेमारी से महागठबंधन के लोग घबराने वाले नहीं हैं और न ही इस आम चुनाव में कोई फर्क पड़ने वाला है। इस मौके पर युवा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद शैलेश कुमार उर्फ बूलो मंडल, पूर्व विधायक रामविलास पासवान, राजद के राष्ट्रीय परिषद सदस्य बासुकीनाथ एवं जिला राजद अध्यक्ष चन्द्रशेखर यादव भी मौजूद थे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!