एक बार फिर होगी तेज प्रताप और ऐश्वर्या की काउंसलिंग, 28 जून को काउंसलर्स पूछेंगे- साथ रहना है या नहीं

Edited By Ramanjot, Updated: 23 Jun, 2022 02:55 PM

tej pratap aishwarya s counseling will be held on june 28

जानकारी के अनुसार, यह सुनवाई डिवीजन बेंच में जस्टिस आशुतोष कुमार और जस्टिस जितेन्द्र कुमार के कोर्ट में हुई। पत्नी ऐश्वर्या के वकील उन्हें आज ही कोर्ट में लाने के लिए राजी थे, लेकिन तेज प्रताप के वकील ने समय मांगा। इसके बाद कोर्ट ने काउंसिलिंग के...

पटनाः राजद प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय को एक बार फिर आमने-सामने बिठाकर काउंसलिंग की जाएगी। काउंसलर्स 28 जून को उनकी इच्छा पूछेंगे कि साथ रहना चाहते हैं या अलग। दरअसल, तलाक मामले में गुरुवार को सुनवाई के बाद पटना हाईकोर्ट ने यह तिथि तय की है।

जानकारी के अनुसार, यह सुनवाई डिवीजन बेंच में जस्टिस आशुतोष कुमार और जस्टिस जितेन्द्र कुमार के कोर्ट में हुई। पत्नी ऐश्वर्या के वकील उन्हें आज ही कोर्ट में लाने के लिए राजी थे, लेकिन तेज प्रताप के वकील ने समय मांगा। इसके बाद कोर्ट ने काउंसिलिंग के लिए 28 जून की तारीख तय की। इस दिन तेजप्रताप और ऐश्वर्या काउंसिलिंग के लिए कोर्ट आएंगे। उनकी काउंसिलिंग के बाद सेटलमेंट किया जाएगा।

इससे पिछली सुनवाई में ऐश्वर्या के वकील ने उनको 23 हजार रुपए से ज्यादा गुजारा भत्ता देने की बात कही थी। बता दें कि दोनों की शादी 12 मई 2018 को धूमधाम से हुई थी, लेकिन कुछ महीने बाद ही तेज प्रताप ने पटना के फैमिली कोर्ट में तलाक लेने संबंधी आवेदन फाइल कर दिया था। वहीं दूसरी तरफ उनकी पत्नी ऐश्वर्या ने भी मीडिया के सामने रोते-बिलखते लालू परिवार पर गंभीर आरोप लगाए थे और सास राबड़ी देवी, ननद मीसा भारती और पति तेज प्रताप के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करा दिया था।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!