"गद्दार है बिहार में बनी NDA की नई सरकार", RJD विधायक चंद्रशेखर बोले- गलत आरोप लगाकर गठबंधन तोड़ा गया

Edited By Swati Sharma, Updated: 30 Jan, 2024 05:57 PM

the new nda government formed in bihar is a traitor

बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और राजद विधायक (RJD MLA) चंद्रशेखर (Chandrashekhar) ने बिहार में बनी एनडीए (NDA) की नई सरकार को गद्दार कहा। उन्होंने कहा कि जो कुछ भी हुआ वह सही नहीं था, लेकिन इसका जवाब अब जनता देगी।

पटना(संजीव कुमार): बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और राजद विधायक (RJD MLA) चंद्रशेखर (Chandrashekhar) ने बिहार में बनी एनडीए (NDA) की नई सरकार को गद्दार कहा। उन्होंने कहा कि जो कुछ भी हुआ वह सही नहीं था, लेकिन इसका जवाब अब जनता देगी।

"महागठबंधन की सरकार में अच्छा काम हो रहा था"
चंद्रशेखर ने कहा कि महागठबंधन की सरकार में अच्छा काम हो रहा था, लेकिन बावजूद इसके गलत आरोप लगाकर गठबंधन को तोड़ दिया गया। परंतु जनता सब कुछ जान चुकी है और आने वाले जो भी चुनाव होंगे, उसमें जनता ही खेल करेगी और सांप्रदायिक ताकतों को परास्त करेगी। बता दें कि नीतीश ने ‘महागठबंधन' और विपक्षी दलों के ‘इंडिया' गठबंधन से नाता तोड़ने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ मिलकर राज्य में नई सरकार बनाई, जिससे लगभग डेढ़ साल पहले उन्होंने नाता तोड़ लिया था।

वहीं, जदयू के अध्यक्ष नीतीश कुमार ने एक बार फिर से पाला बदलने के बाद रविवार को रिकॉर्ड नौवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। बिहार के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर ने राज भवन में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा की उपस्थिति में कुमार को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!