Crime News: चोरों ने LIC एजेंट के घर का दरवाजा तोड़कर की लाखों की चोरी, शादी समारोह में गया था परिवार

Edited By Swati Sharma, Updated: 09 Jun, 2023 01:04 PM

thieves steal lakhs by breaking the door of lic agent s house

Crime News: बिहार में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। आए दिन हत्या और लूटपाट जैसी घटनाएं सामने आती रहती हैं। एक बार फिर समस्तीपुर से एक लूटपाट की घटना प्रकाश में आई है, जहां शादी समारोह में गए एलआईसी (भारतीय जीवन बीमा निगम) एजेंट के सूने घर का दरवाजा...

समस्तीपुरः बिहार में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। आए दिन हत्या और लूटपाट जैसी घटनाएं सामने आती रहती हैं। एक बार फिर समस्तीपुर से एक लूटपाट की घटना प्रकाश में आई है, जहां शादी समारोह में गए एलआईसी (भारतीय जीवन बीमा निगम) एजेंट के सूने घर का दरवाजा तोड़कर चोर नकदी, आभूषण और घरेलू सामान चोरी कर ले गए।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, मामला जिले के दलसिंहसराय थाने के वार्ड 14 मोहल्ला का है। बताया जा रहा है कि एलआईसी एजेंट अनिल कुमार सिंह शादी समारोह में गए हुए थे। रात करीब 1.20 में वह जब लौटे तो घर का ताला टूटा हुआ था। इस दौरान घर में रोशनी थी। जब घर के अंदर देखा तो 2 चोर सामान निकाल रहे हैं। हल्ला मचाए जाने पर जुटे मोहल्ले के लोगों ने एक चोर को पकड़ लिया। जबकि दूसरा चोर करीब 5 लाख रुपए के गहने और 52 हजार रुपए नगद लेकर फरार हो गया।

PunjabKesari

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। स्थानीय लोगों ने पुलिस के आने पर पकड़े गए चोर को सौंप दिया। बताया जा रहा है कि घटना स्थल पर थाने की पुलिस से पहले डीएसपी पहुंचे, जबकि थाना पुलिस को पहले घटना की सूचना दी गई थी।
 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!