नालंदा-सासाराम में रामनवमी जुलूस के दौरान हिंसक झड़प...6 को लगी गोली, दोनों जिलों में इंटरनेट सेवा बंद

Edited By Swati Sharma, Updated: 01 Apr, 2023 11:46 AM

violent clashes during ram navami procession in nalanda sasaram

जानकारी के मुताबिक,  नालंदा जिले के बिहारशरीफ के लहेरी थाना इलाके के दीवानगंज इलाके में एक धार्मिक स्थल के पास पथराव के बाद हंगामा शुरू हो गया। इसके थोड़ी देर बाद पथराव और आगजनी शुरू हो गई। एक पक्ष के लोगों ने गोलीबारी की। इस जुलूस में शामिल 6...

पटनाः बिहार के 2 जिलों सासाराम और नालंदा में रामनवमी के समापन पर जुलूस के दौरान शुक्रवार को भीषण झड़प हो गई। दोनों तरफ से हुई बमबारी, फायरिंग और पत्थरबाजी में कई लोग घायल हो गए। वहीं सासाराम-नालंदा में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। दोनों शहरों में धारा 144 लगा दी गई है।

PunjabKesari

कई लोग गंभीर रूप से घायल
जानकारी के मुताबिक,  नालंदा जिले के बिहारशरीफ के लहेरी थाना इलाके के दीवानगंज इलाके में एक धार्मिक स्थल के पास पथराव के बाद हंगामा शुरू हो गया। इसके थोड़ी देर बाद पथराव और आगजनी शुरू हो गई। एक पक्ष के लोगों ने गोलीबारी की। इस जुलूस में शामिल 6 युवकों को गोली लग गई, जबकि पत्थरबाजी में 2 युवतियों समेत 9 लोग घायल हो गए। पत्थरबाजी के बाद लोगों ने दुकानों में लूटपाट करनी शुरू कर दी। लूटपाट नालंदा के बिहारशरीफ में किया गया। यहां नाला रोड स्थित डिजिटल दुनिया नाम के एक इलेक्ट्रॉनिक दुकान में उपद्रवियों द्वारा लूटपाट किया गया। घायलों में पीयूष सिंह, छोटी नारायण, आकाश कुमार, गोलू कुमार, करण कुमार, गोलू कुमार (मोहद्दीपुर) समेत अन्य लोग शामिल हैं।

PunjabKesari

दोनों शहरों में लागू की गई धारा 144
वहीं पुलिस और प्रशासन का कहना है कि फिलहाल स्थिति शांतिपूर्ण है। दोनों शहरों में धारा 144 लगा दी गई है। उपद्रव में शामिल 26 लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है। पुलिस और प्रशासनिक अफसर दोनों जिलों पर कैंप किए हुए हैं। फिलहाल नालंदा और सासाराम में इंटरनेट बंद कर दिया गया है। सीसीटीवी फुटेज, ड्रोन कैमरा और वीडियोग्राफी के जरिए घटना की जांच की जा रही है। बता दें कि सासाराम में बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। 

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!