मातम में बदली शादी की खुशियांः ऑटो और ट्रक की भीषण टक्कर में 5 बारातियों की मौत, 6 लोग घायल

Edited By Ramanjot, Updated: 14 Jun, 2022 02:47 PM

5 wedding processions killed in collision between auto and truck

मिली जानकारी के अनुसार, रुपौली प्रखंड की रामपुर पंचायत के पोखरी टोला के निवासी छट्ठू मंडल के पुत्र वरुण कुमार की शादी को लेकर बारात भागलपुर जिला के नारायणपुर गांव के लिए बारात निकली थी। इसी बीच ऑटो में सवार 12 बाराती जब बिहपुर के पास पहुंचे तो सामने...

भागलपुरः बिहार के भागलपुर जिले में शादी की खुशियां उस समय मातम में बदल गईं, जब ट्रक और ऑटो की भीषण टक्कर में पांच बारातियों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 6 लोग घायल हो गए। घायलों में 4 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

मिली जानकारी के अनुसार, रुपौली प्रखंड की रामपुर पंचायत के पोखरी टोला के निवासी छट्ठू मंडल के पुत्र वरुण कुमार की शादी को लेकर बारात भागलपुर जिला के नारायणपुर गांव के लिए बारात निकली थी। इसी बीच ऑटो में सवार 12 बाराती जब बिहपुर के पास पहुंचे तो सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 6 लोग घायल हो गए, जिनमें चार की हालत गंभीर बनी हुई है।

घायलों को बिहपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिये भागलपुर के जवाहरलाल नेहरु मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है। मृतकों की पहचान पूर्णिया जिले के रुपोली क्षेत्र के गोलकी गांव निवासी मंटू मंडल, छोटू मंडल, पिंकू मंडल, गजेन्द्र साह एवं गजाधर मंडल के रूुप में हुई है। सरकारी प्रावधान के तहत सभी मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपए की अनुग्रह राशि मुहैय्या कराई जा रही हैं। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। 

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!