भाकपा नेता डी राजा ने लालू यादव से की मुलाकात, BJP के खिलाफ लड़ाई तेज करने को लेकर हुई चर्चा

Edited By Ramanjot, Updated: 28 Sep, 2023 10:21 AM

cpi leader d raja met lalu yadav

भाकपा नेता ने लालू के आवास पर उनसे और उनकी पत्नी एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से मुलाकात की। राजा अपनी पार्टी की छात्र शाखा एआईएसएफ के एक सम्मेलन में भाग लेने के लिए बिहार आए हुए हैं। बाद में पत्रकारों से बात करते हुए राजा ने कहा कि विपक्षी...

पटना: भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) के राष्ट्रीय महासचिव डी राजा ने बुधवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद से मुलाकात की और केंद्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के खिलाफ लड़ाई तेज करने को लेकर चर्चा की। 

भाकपा नेता ने लालू के आवास पर उनसे और उनकी पत्नी एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से मुलाकात की। राजा अपनी पार्टी की छात्र शाखा एआईएसएफ के एक सम्मेलन में भाग लेने के लिए बिहार आए हुए हैं। बाद में पत्रकारों से बात करते हुए राजा ने कहा कि विपक्षी दलों का गठबंधन ‘इंडिया' देश के धर्मनिरपेक्ष और लोकतांत्रिक चरित्र की रक्षा की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। उन्होंने आरोप लगाया कि देश का धर्मनिरपेक्ष और लोकतांत्रिक चरित्र वर्तमान सरकार से खतरे का सामना कर रहा है। 

"लोकसभा चुनाव में हार के डर से घबरा गई है BJP"
भाकपा नेता ने दावा किया कि भाजपा लोकसभा चुनाव में हार के डर से घबरा गई है और अगले साल होने वाले आम चुनाव से पहले और दल ‘इंडिया' गठबंधन में शामिल हो सकते हैं। राजा ने कहा कि भाकपा ‘इंडिया' गठबंधन को मजबूत करने के लिए श्रमिक वर्ग, किसानों, महिलाओं और छात्रों को एकजुट करेगी। वह गुरुवार को बेगुसराय में आयोजित होने वाले एआईएसएफ के राष्ट्रीय सम्मेलन में भाग लेंगे। 

Related Story

Trending Topics

India

201/4

41.2

Australia

199/10

49.3

India win by 6 wickets

RR 4.88
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!