ट्रक से डीजल चोरी का विरोध करना पड़ा महंगा,अपराधियों ने युवक को उतारा मौत के घाट

Edited By Harman, Updated: 03 Sep, 2024 08:55 AM

opposing diesel theft from a truck proved costly criminals killed the young man

अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हो गए हैं कि पुलिस इन पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है। अब वे बेखौफ होकर लूटपाट और मारपीट जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी क्रम में ताजा मामला मोतिहारी से  आया है जहां ट्रक से डीजल चुराने का विरोध करने पर...

मोतिहारी:अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हो गए हैं कि पुलिस इन पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है। अब वे बेखौफ होकर लूटपाट और मारपीट जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इसी क्रम में ताजा मामला मोतिहारी से  आया है जहां ट्रक से डीजल चुराने का विरोध करने पर बदमाशों ने एक शख्स को मौत के घाट उतार दिया।

जानकारी के अनुसार, घटना मेहषी थाना क्षेत्र के बथना गांव के साथ एनएच 28 की है।मृतक की पहचान  दीपक कुमार के रूप में हुई है, जो कि लाइन होटल में काम करता था।घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार,  लाइन होटल पर अपनी ट्रक को खड़ा कर उसका ड्राइवर गाड़ी में ही सो गया था। ट्रक पर चावल लोड था जो यूपी से समस्तीपुर जाने वाला था।इसी दौरान सुबह करीब पांच बचे सफेद कार पर सवार चार बदमाश वहां पहुंचे और ट्रक की तेल टंकी का ताला तोड़कर उसमे पाइप डालकर डीजल की चोरी करने लगे। तभी ट्रक ड्राइवर की नींद खुल गई और उसने बदमाशों रोका। इसके बाद बदमाशों ने उस पर बंदूक तान दी। इसी दौरान होटल में काम करने वाले दीपक ने  तेल निकालते देख शोर मचाना शुरू कर दिया। इतने में बदमाशों ने उसके ऊपर गोली चला दी। गोली युवक के सिर में लगी, जिससे वह गिर गया। बदमाश ट्रक से गैलन में डीजल भरने के बाद वहां से फरार हो गए।आनन-फानन में  दीपक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस  मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। साथ ही बदमाशों की पहचान के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!