पूर्णियाः कस्टमर बनकर तनिष्क शोरूम में दाखिल हुए अपराधी, गन प्वाइंट पर करोड़ों के गहने लूट हुए फरार, घटना CCTV में कैद

Edited By Nitika, Updated: 26 Jul, 2024 04:25 PM

purnia criminals entered tanishq showroom posing as customers

बिहार के पूर्णिया जिले से बड़ी खबर सामने आ रही हैं, जहां बेलगाम अपराधियों ने दिनदहाड़े गनपॉइंट पर तनिष्क शो रुम में लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया हैं। करोड़ों के सोने के आभूषणों की लूट बताई जा रही हैं। वहीं सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर...

 पटनाः बिहार के पूर्णिया जिले से बड़ी खबर सामने आ रही हैं, जहां बेलगाम अपराधियों ने दिनदहाड़े गनपॉइंट पर तनिष्क शो रुम में लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया हैं। करोड़ों के सोने के आभूषणों की लूट बताई जा रही हैं। वहीं सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची व मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

कस्टमर बनकर शोरूम में दाखिल हुए अपराधी 
दरअसल, पूरा मामला सहायक खजांची थाना क्षेत्र के डाकबंगला चौक के तनिष्क शो रूम का हैं, जहां दिनदहाड़े आधा दर्जन की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने शोरूम पर धावा बोला। तीन अपराधी पहले शोरूम के अंदर कस्टमर बनकर घुसे और गन पॉइंट पर ग्राहकों और कर्मचारियों को ऊपर वाले फ्लोर पर ले जा रख दिया और फिर एक-एक कर आभूषणों को लूट लिया। सीसीटीवी में अपराधियों द्वारा पिस्टल बल पर लूट के फुटेज सामने आए हैं। तनिष्क कर्मचारी विवेक ने बताया कि पंद्रह से बीस मिनट में सब कुछ लूट लिया।

PunjabKesari

वहीं मौके पर सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार, एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा समेत अन्य कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई हैं। एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हैं। सभी जगह वाहनों के चेकिंग पॉइंट्स बनाए जा रहे हैं और सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!