आरा में छात्रों का तांडव, रेलवे स्टेशन पर जमकर की तोड़फोड़ और आगजनी, रणभूमि में तब्दील हुआ इलाका

Edited By Ramanjot, Updated: 16 Jun, 2022 02:32 PM

students fiercely vandalized and arson at ara railway station

​​​​​​​मिली जानकारी के मुताबिक, युवाओं ने सबसे पहले प्लेटफॉर्म नंबर वन, दो और तीन के सभी दुकानों को लूटना शुरू कर दिया था। उसके बाद उपद्रव बढ़ता ही चला गया। प्रदर्शनकारियों ने आरा स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 4 पर आग भी लगा दी। उसके बाद उपद्रवियों ने...

पटनाः बिहार में केंद्र सरकार की सैन्य बलों में भर्ती की नई योजना 'अग्निपथ' के खिलाफ लगातार दूसरे दिन गुरुवार को भी विरोध-प्रदर्शन जारी रहा। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने रेल मार्ग तथा राजमार्ग पर लकड़ी तथा टायर जलाकर यातायात बाधित किया। आरा स्टेशन पर भी आक्रोशित युवाओं ने हाथ में झंडा लेकर जमकर प्रदर्शन किया है। प्रदर्शन के दौरान युवाओं ने जमकर पत्थरबाजी की।


PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक, युवाओं ने सबसे पहले प्लेटफॉर्म नंबर वन, दो और तीन के सभी दुकानों को लूटना शुरू कर दिया था। उसके बाद उपद्रव बढ़ता ही चला गया। प्रदर्शनकारियों ने आरा स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 4 पर आग भी लगा दी। उसके बाद उपद्रवियों ने स्टेशन परिसर में खड़े मोटरसाइकिल को चार नंबर प्लेटफार्म के ट्रैक पर फेंक कर आग के हवाले कर दिया। स्टेशन के बुकिंग काउंटर को ईंट-पत्थरों से पूरी तरह तोड़ दिया गया है। चार नंबर प्लेटफार्म पर पत्थरबाजी और आगजनी के बाद ट्रेन का परिचालन प्रभावित है। सुबह 8:55 सासाराम-पटना पैसेंजर के बाद से किसी गाड़ी का अप डाउन लाइन बंद है।

PunjabKesari

वहीं पुलिस अधीक्षक संजय सिंह अपने दल बल के साथ आरा स्टेशन परिसर पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं। स्टेशन परिसर को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है। इधर, फायर ब्रिगेड की गाड़ी से आग पर काबू पाया जा रहा है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!