Transfer: मुजफ्फरपुर में 11 थानेदार और 2 ओपीध्यक्षों का तबादला, 4 हुए लाइन क्लोज

Edited By Khushi, Updated: 14 Mar, 2023 02:26 PM

transfer 11 shos and 2 ops transferred in muzaffarpur 4 lines closed

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बड़ा फेरबदल हुआ है। यहां बड़े पैमाने पर थानेदारों को बदला गया है। साथ ही जिले के ओपीध्यक्षों का भी तबादला किया गया है।

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बड़ा फेरबदल हुआ है। यहां बड़े पैमाने पर थानेदारों को बदला गया है। साथ ही जिले के ओपीध्यक्षों का भी तबादला किया गया है। वहीं, 4 थानेदारों पर कार्रवाई करते हुए लाइन क्लोज किया गया है।

ये भी पढ़ें- बिहार विधानसभा सत्र: सदन के बाहर BJP ने किया हंगामा, तेजस्वी- नीतीश से की इस्तीफा देने की मांग

ये भी पढ़ें- 'बहनों से ED वालों ने उतरवा लिए थे गहने', आरोप लगा बोले तेजस्वी- मेरे पास से ठेंगा मिला, हम असल समाजवादी लोग हैं

थानेदार और ओपीध्यक्षों का तबादला
बताया जा रहा कि 11 थानेदार और 2 ओपीध्यक्षों का तबादला किया गया है। साथ में 2 सर्किल इंस्पेक्टर को भी बदला गया है। 4 थानेदारों पर कार्रवाई करते हुए लाइन क्लोज किया गया है, जिसमें मनियारी थानेदार संतोष रजक, पारू थानेदार रामनाथ प्रसाद, कथैया थानेदार राजपत कुमार और पीयर थानेदार रवि गुप्ता शामिल हैं। वहीं, ब्रह्मपुरा थानेदार अनिल गुप्ता को पारू सर्किल इंस्पेक्टर बनाया गया है। उनकी जगह कटरा के सर्किल इंस्पेक्टर नवीन कुमार को ब्रह्मपुरा की कमान सौंपी गई है। पारू सर्किल इंस्पेक्टर विरेंद्र कुमार सिंह को कटरा का अंचल निरीक्षक बनाया गया है।

ये भी पढ़ें- छपरा में जंगलराज कायम: हथियारों के दम पर RJD नेता का अपहरण, मारपीट करते हुए गाड़ी में बिठाकर ले गए बदमाश

ये भी पढ़ें- बिहार में एक युवक ने किराए पर कमरा लेकर...मेकअप कर बनाए मारपीट के झूठे वीडियो, पुलिस ने किया गिरफ्तार

इनको मिली ये कमान...
इसके अलावा गायघाट थानेदार अजय पासवान को भी हटा दिया गया है। इनके अलावा इंस्पेक्टर नवीन कुमार को ब्रह्मपुरा थानाध्यक्ष, नीरू कुमारी को बेला थानेदार, कुमार अभिषेक को कटरा थानेदार, मोनू कुमार को गायघाट, राजु कुमार पाल को सकरा, रूपक कुमार को औराई, हेमंत कुमार को मनियारी, पुरुषोत्तम यादव को पारू थाना, रामनाथ प्रसाद को कथैया थाना, पंकज यादव को पीयर थाना और चांदनी कुमारी को ओपीध्यक्ष बरियारपुर की कमान मिली है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!