रोहतास में बेलगाम अपराधी: लूटपाट का विरोध करने पर 70 वर्षीय वृद्ध को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

Edited By Ramanjot, Updated: 31 Aug, 2024 10:00 AM

unbridled criminals in rohtas 70 year old man shot dead for resisting robbery

बिहार में अपराधी बेखौफ हो चुके हैं और मौका मिलते ही हत्या व लूट जैसी वारदात को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला सासाराम से निकल कर सामने आ रहा है, जहां अपराधियों ने एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी।

रोहतास : बिहार में अपराधी बेखौफ हो चुके हैं और मौका मिलते ही हत्या व लूट जैसी वारदात को अंजाम दे रहे हैं। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला सासाराम से निकल कर सामने आ रहा है, जहां अपराधियों ने एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी। 

लूटपाट का  विरोध करने पर वारदात को दिया अंजाम
मिली जानकारी के अनुसार, घटना रोहतास जिले के सासाराम के कुराइच की है। मृत व्यक्ति की पहचान 70 वर्षीय लालदेव पासवान के रूप में की गई है। घटना के बारे में भीम आर्मी के जिला अध्यक्ष अमित पासवान ने बताया कि लालदेव पासवान आज अहले सुबह तकरीबन 5 बजे घर गौलक्षिणी से टहलने के लिए निकले और क़ुराइच के समीप अपराधी उनसे लूटपाट करने लगे जिसका विरोध करने पर अपराधियों ने उनको गोली मार दी। उधर, घटना को अंजाम दे हथियारबंद बदमाश मौके से फरार हो गए, जिसके बाद आसपास के लोगों और परिजनों ने घायल अवस्था में उन्हें सासाराम सदर अस्पताल लाया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई है।

वहीं, अमित पासवान ने कहा कि रोहतास जिले में इन दिनों अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है। दिन के उजाले में हत्या और लूट जैसी घटनाएं घटित हो रही हैं। पिछले 10 दिनों के भीतर में रोहतास जिले में यह हत्या की चौथी घटना है  जिसके कारण रोहतास पुलिस की कार्यशैली पर लोग सवाल खड़े कर रहे हैं। अभी तक रोहतास एसपी के द्वारा हत्या में शामिल किसी भी अपराधी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। वहीं विरोध प्रदर्शन करने पर निर्दोष ग्रामीणों को गिरफ्तार किया जा रहा है। लगातार हो रही हत्या से लोग दहशत में है।
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!