Kolkata Case: छात्रों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर ममता बनर्जी पर बरसे ललन सिंह, कहा- पश्चिम बंगाल में सरकार नाम की कोई चीज नहीं

Edited By Swati Sharma, Updated: 28 Aug, 2024 12:17 PM

lalan singh lashed out at mamta banerjee over the lathicharge on students

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में स्थित आरजी कर मेडिकल कॉलेज की ट्रेनी डॉक्टर से रेप और हत्या मामले को लेकर पूरे देशभर में विरोध प्रदर्शनों का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में मंगलवार को कोलकाता में बड़ी संख्या में छात्रों ने विरोध प्रदर्शन किया।...

पटना: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में स्थित आरजी कर मेडिकल कॉलेज की ट्रेनी डॉक्टर से रेप और हत्या मामले को लेकर पूरे देशभर में विरोध प्रदर्शनों का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में मंगलवार को कोलकाता में बड़ी संख्या में छात्रों ने विरोध प्रदर्शन किया। छात्रों की मांग मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के इस्तीफे की थी। इस दौरान छात्रों को रोकने के लिए पश्चिम बंगाल पुलिस ने लाठीचार्ज किया, आंसू गैस के गोले छोड़े और वाटर कैनन चलाई, जिससे कई छात्र घायल हो गए। वहीं, छात्रों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर केंद्रीय मंत्री राजीव रंजन (ललन) सिंह ने ममता सरकार पर तीखा हमला बोला है।

"पश्चिम बंगाल में सरकार नाम की कोई चीज नहीं"
ललन सिंह ने कहा कि पश्चिम बंगाल में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है। वहां अराजकता का माहौल है। हमें आश्चर्य होता है कि वहां की मुख्यमंत्री महिला हैं और महिलाओं पर अत्याचार के खिलाफ अगर प्रदर्शन होता है तो वे लाठीचार्ज करवाती हैं, टीयर गैस छुड़वाती हैं। एनडीए में घटक दलों के बीच मतभेद के मुद्दे पर ललन सिंह ने कहा कि एनडीए बहुत मजबूत है और एनडीए ताकतवर हो रही है। आने वाला समय एनडीए का ही है।

PunjabKesari

बता दें कि छात्रों के प्रदर्शन पर लाठीचार्ज के बाद बंगाल के बीजेपी चीफ सुकांता मजूमदार ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने बुधवार को बंगाल में 12 घंटे का बंद बुलाया है। सुकांता मजूमदार ने ये भी कहा कि वो प्रदर्शनकारियों की मदद करेंगे। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!