Bihar News 10 News: कल बिहार आएंगे उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ तो RJD ने मनोज झा को Y श्रेणी की सुसक्षा देने की उठाई मांग

Edited By Swati Sharma, Updated: 28 Sep, 2023 06:11 PM

bihar news 10 news

Bihar News 10 News: उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ कल यानि शुक्रवार को बिहार के दौरे पर आएंगे। उपराष्ट्रपति सचिवालय ने गुरुवार को यहां बताया कि उपराष्ट्रपति का पदभार ग्रहण करने के बाद धनखड़ का यह पहला बिहार दौरा होगा। वहीं, राजद सांसद मनोज झा के द्वारा...

Bihar News 10 News: उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ कल यानि शुक्रवार को बिहार के दौरे पर आएंगे। उपराष्ट्रपति सचिवालय ने गुरुवार को यहां बताया कि उपराष्ट्रपति का पदभार ग्रहण करने के बाद धनखड़ का यह पहला बिहार दौरा होगा। वहीं, राजद सांसद मनोज झा के द्वारा राज्यसभा में ठाकुरों पर पढ़ी गई कविता को लेकर राजनीति गरमाई हुई है। विपक्ष के साथ-साथ उनकी अपनी पार्टी के नेता भी मनोज झा पर लगातार हमलावर हैं। इतना ही नहीं, मनोज झा को गर्दन और जीभ काटने की धमकियां भी मिल रही हैं। इन्हीं धमकियों को देखते हुए राजद प्रवक्ता ने मनोज झा को Y श्रेणी की सिक्योरिटी प्रदान करने की मांग उठाई है। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर...

कल बिहार दौरे पर आएंगे उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़
उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ कल यानि शुक्रवार को बिहार के दौरे पर आएंगे। उपराष्ट्रपति सचिवालय ने गुरुवार को यहां बताया कि उपराष्ट्रपति का पदभार ग्रहण करने के बाद धनखड़ का यह पहला बिहार दौरा होगा। उनके साथ उनकी पत्नी डॉ सुदेश धनखड़ के साथ भी रहेंगी। 

ठाकुर विवाद: RJD ने मनोज झा को Y श्रेणी की सिक्योरिटी देने की उठाई मांग
राजद सांसद मनोज झा के द्वारा राज्यसभा में ठाकुरों पर पढ़ी गई कविता को लेकर राजनीति गरमाई हुई है। विपक्ष के साथ-साथ उनकी अपनी पार्टी के नेता भी मनोज झा पर लगातार हमलावर हैं। इतना ही नहीं, मनोज झा को गर्दन और जीभ काटने की धमकियां भी मिल रही हैं। इन्हीं धमकियों को देखते हुए राजद प्रवक्ता ने मनोज झा को Y श्रेणी की सिक्योरिटी प्रदान करने की मांग उठाई है। 

मनोज झा ठाकुर विवाद पर PK बोले- RJD वाले अपने नेता से जान-बूझकर दिलवा रहे ऐसा बयान ताकि...
राजद नेता और राज्यसभा सांसद मनोज झा ने हाल ही में महिला आरक्षण बिल पर बोलते हुए एक ऐसी कविता सुना दी, जिस पर बवाल हो गया। वहीं, इस पर जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने कहा कि ये कैसे संभव है कि उनका मंत्री बयान दे रहा है और तेजस्वी यादव को पता नहीं है।

हरित क्रांति के जनक डॉ. एमएस स्वामीनाथन के निधन पर CM नीतीश ने जताया शोक
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भारत के हरित क्रांति के जनक, महान कृषि वैज्ञानिक डॉ. एमएस स्वामीनाथन के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि यह देश के लिए अपूरणीय क्षति है। 

'हम एक ही ठाकुर को जानते हैं जो वृंदावन में है'
बिहार में मनोज झा के वक्तव्य के बाद लगातार सियासत जारी है। आज बिहार सरकार के मंत्री तेजप्रताप यादव से जब पूछा गया कि आपके सांसद मनोज झा ने ठाकुरों को लेकर जो वक्तव्य दिया है उसके बारे में आपका क्या कहना है तो उन्होंने कहा कि हम एक ही ठाकुर को जानते हैं जो ठाकुर वृंदावन में हैं। वह हमारे कृष्ण कन्हैया हैं।

"ठाकुर विवाद": आनंद मोहन ने मनोज झा को बताया फिटकरी झा
दिल्ली से पटना लौटने पर पूर्व सांसद आनंद मोहन ने एक बार फिर राजद सांसद मनोज झा को घेरा है। उन्होंने कहा कि दूध को जैसे फिटकरी फाड़ देती है, वैसे ही मनोज झा जैसे लोग समाज को बांट देते हैं।

'नीतीश BJP पर थूकने भी नहीं जाएंगे', ललन सिंह के इस बयान पर सम्राट चौधरी का पलटवार
 जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार अब बीजेपी पर थूकने भी नहीं जाएंगे। ललन सिंह के इस बयान पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने पलटवार करते हुए कहा कि नीतीश कुमार को कोई पूछने नहीं जाता हैं, नीतीश कुमार पलटू कुमार है और यह बात साबित हो गई है।
 

मनोज झा के बचाव में उतरे ललन सिंह
जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने राष्ट्रीय जनता दल के राज्यसभा सदस्य मनोज झा का खुलकर बचाव किया। उन्होंने कहा कि जो राज्यसभा में महिला आरक्षण बिल के दौरान उन्होंने बयान दिया वह उनका बयान नहीं था, बल्कि उन्होंने एक कविता पढ़ा था। लेकिन उसको गलत तरीके से दुष्प्रचारित किया गया। इसके लिए उन्होंने भाजपा पर आरोप मढ़ा।

ठाकुरों पर Manoj Jha के बयान पर बोले BJP MLA नीरज बबलू- मेरे सामने बयान देते तो मुंह तोड़ देता
राजद सांसद मनोज झा (Manoj Jha) द्वारा ठाकुरों पर दिए गए बयान के बाद भाजपा विधायक नीरज बबलू ने जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मनोज झा ने जो बयान दिया है, वह काफी दुखद और चिंताजनक है। उन्होंने कहा कि अगर मनोज झा मेरे सामने ये बयान देते तो पटक के मुंह तोड़ देता।

Lok Sabha Election 2024: इस बार बिहार में कांग्रेस 10 सीटों पर लड़ेंगी चुनाव
लोकसभा चुनाव में एनडीए हो या INDIA गठबंधन सभी के लिए बक्सर लोकसभा सीट हॉट सीट बन चुका है। क्योंकि माना जाता है कि उत्तर प्रदेश और बिहार का सीमावर्ती क्षेत्र होने की वजह से बक्सर से ही उत्तर प्रदेश के क्षेत्रों में इसका राजनीतिक असर देखने को मिलता है। इसी वजह से सभी घटक दलों द्वारा बक्सर लोकसभा क्षेत्र में अपना-अपना शक्ति प्रदर्शन करते हुए जनता को लुभाने का कार्य किया जाता रहता है।
 

Related Story

Trending Topics

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!